Breaking News

कंगना रनौत का हैरान कर देने वाला बयान , कहा आज के लड़के सेक्स में भी…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से फिर सुर्खियों में हैं। इस बार अभिनेत्री ने युवाओं को अपना निशाना बनाया है। कंगना रनौत ने कहा कि जेनरेशन जेड (GenZ) यानि आज के युवा घर खरीदने में सक्षम नहीं हैं। उन्हें कमिट करने से नफरत है और यहां तक कि वे सेक्स करने में भी आलसी हैं। अभिनेत्री ने इस जेनरेशन के लोगों को ‘गाजर मूली’ से तुलना कर डाली।

कंगना ने आगे कहा: जेनरेशन-जेड को स्टारबक्स और एवोकैडो टोस्ट बहुत पसंद है, लेकिन वे घर खरीदने का जोखिम नहीं उठा सकते। वे किसी को इंप्रेस करने के लिए ब्रांडेड कपड़े किराए पर ले सकते हैं, लेकिन कमिटमेंट करने या शादी करने से नफरत करते हैं। स्टडी में यहां तक पता चला है कि वे सेक्स करने में भी आलसी हैं, वे सचमुच ‘गाजर मूली’ की तरह हैं।

उनके लिए बड़ी-बड़ी आंखें और सिली स्लैंग, ब्रेन वॉश करना बहुत आसान है.. मिलेनियल्स ज्यादा बेहतर हैं, हम रूल करते हैं! कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वर्तमान में चंद्रमुखी 2 की शूटिंग कर रही हैं। पी. वासु द्वारा अभिनीत यह तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की अगली कड़ी है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका हैं।

कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा: जेनरेशन जेड.. हा हा, उनके पैर लाठी के समान पतले हैं, वे अपना ज्यादातर समय बातचीत करने, देखने या पढ़ने की तुलना में फोन पर बिताते हैं। वे कमिटमेंट में अक्षम हैं और मानते हैं कि उन्हें बॉस का पद मिलना चाहिए, जिसका वे सम्मान नहीं करते। उनके बॉस अनुशासन में विश्वास करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन जेनरेशन-जेड केवल जल्दी सफलता को अधिक महत्व देती है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...