Breaking News

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ऋतिक रोशन, देखे तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पिछले काफी समय से एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों, अक्सर एक साथ पपराजी को पोज देते हुए नजर आते हैं। ऐसे में फैंस पिछले काफी समय से यह अनुमान लगा रहे हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही सबा आजाद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद इस साल के अंत में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

जब ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “मैंने अभी तक तो इस बारे में कुछ नहीं सुना है।” वहीं, ऋतिक के करीबी सूत्र ने कहा, ”दोस्ती हुई नहीं की शादी की बात शुरू कर दी। वे अभी एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें करने दीजिए। ऋतिक बच्चे नहीं हैं। उनके पास कई तरह की जिम्मेदारियां हैं। उनके खुदके बच्चे हैं। उन्हें इस तरह फोर्स करना गलत है। मुझे उम्मीद है कि अफवाह फैलाने वाले मेरी ये बात ध्यान से सुन रहे हैं।”

वायरल ट्वीट में कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद नवंबर महीने में शादी करने जा रहे हैं। ‘बॉलीवुड की न्यूज’ नामक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज:- ऋतिक रोशन और सबा आजाद नवंबर 2023 में शादी करने जा रहे हैं!” बता दें, इस ट्वीट के वायरल होने के बाद से ही ऋतिक रोशन के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि, अभी तक न ही ऋतिक रोशन की तरफ से और न ही सबा आजाद की तरफ से इस ट्वीट पर कोई रिएक्शन दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

पंकज त्रिपाठी का सितारों पर तंज, बोले- अब लोग वैनिटी वैन में बंद रहते हैं

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में सुल्तान कुरेशी का किरदार निभाकर पंकज त्रिपाठी ...