Breaking News

रिया चक्रवर्ती के ‘ड्रग’ कनेक्शन पर कंगना का बड़ा बयान, अगर बॉलीवुड सेलिब्रिटी का ब्लड टेस्ट हुआ तो….

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। ऐसे में हर दिन मामले में नए-नए खुलासे होते दिख रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट से एक बड़ा खुलासा सामने आया है। इन वॉट्सऐप चैट से यह आशंका जाहिर हो रही है कि सुशांत को रिया ड्रग्‍स दे रही थीं। चैट के सामने आने से पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। ये रिट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था। इन चैट्स के सामने आने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और कई लोग इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अब इस मामले को लेकर कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन मालूम पड़ता है कि यह ट्वीट कंगना ने हालिया सुशांत मामले में सामने आए ‘ड्रग’ कनेक्शन को लेकर किया है। अपने ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड को ‘बुलीवुड कहते हुए कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज के ड्रग्स लेने की ओर इशारा किया है।

अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा है- ‘अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में प्रवेश करता है तो कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी बार में दिखाई देंगे। अगर ब्लड टेस्ट होता है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद है पीएमओ इंडिया के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में बुलिवुड के कचरे का भी सफाया होगा।

एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद कई यूजर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस चैट में रिया ने गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा और जया साहा से बातचीत कर रही हैं। इस चैट में लिखा है- ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है। वहीं इस चैट में MD के बारे में भी बात हो रही है, जो एक तरह का काफी स्ट्रॉन्ग ड्रग है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर ...