Breaking News

दर्शकों का मनोरंजन करने मलाड मस्ती आए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी

मुंबई। रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और वरुण शर्मा (चूचा) तीनो अपनी फिल्म सर्कस को प्रमोट करने मलाड मस्ती आए जिसका आयोजन विधायक असलम शेख ने किया। इस रविवार की सुबह भारती सिंह, एमिवे बंटाई रैपर, सिंगर सलमान अली,शेह्ज़ाद अली, डांसर एक्टर सलमान यूसुफ खान, सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम, आकांशा पूरी ,नेहा चूडास्मा और चिंकी मिन्की भी मलाड मस्ती में आए और सभी ने पब्लिक को खूब एंटरटेन किया। सिंगर शहजाद अली और सलमान अली ने अपनी गायकी से मलाड वासियों का खूब मनोरंजन किया। रणवीर सिंह और वरुण शर्मा ने मिलकर खूब डांस किया, मस्ती की। लोगों को खूब डांस भी करवाया। साथ ही साथ उन्होंने अपनी फिल्म सर्कस के बारे में लोगों को बताया।

डांसर एक्टर सलमान यूसुफ खान ने भी लोगों को थिरकने पर मजबूर किया। भारती सिंह ने लोगों को हंसाया और गरबा भी किया वहीं सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम ने भी लोगों के साथ मस्ती की।

एचजीएच इंडिया के 12 वें एडिशन की मुंबई में शुरूआत, होम और हाउसवेयर उद्यम में भारत के सबसे मशहूर ट्रेड शो

विधायक असलम शेख ने मलाड के लोगों को खूब एन्जॉय करवाया। साथ ही उन्होंने मलाड मस्ती के मुख्य कॉज़ चाइल्ड एब्यूज़ के बारे में लोगों को जागरूक किया। यहां आए सभी सेलेब्रिटी गेस्ट्स ने एमएलए असलम शेख को इस आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और इसे एक बेहतरीन इवेंट बताया।

आपको बता दें कि मलाड मस्ती का यह पांचवां साल है। मलाड मस्ती संडे की सुबह को आयोजित किया जाता है। यहां लोग कई प्रकार के गेम्स, जुम्बा, योगा, पेंटिंग और बहुत तरह की एक्टिविटी को एन्जॉय करने हजारों की संख्या में आते हैं। गोल्ड मेडल स्विचेज़ द्वारा सपोर्ट किए गए मलाड मस्ती में इस साल का विषय चाइल्ड एब्यूज़ को लेकर जागरूकता फैलाना है।

यशपाल-प्रतिभा शर्मा ने किया बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज़

मलाड मस्ती 2022 मलाड वेस्ट के इनऑर्बिट मॉल के पास आयोजित किया गया। इस इवेंट को आयोजित करने का आईडिया यह है ताकि लोग अपने घर से बाहर निकलें, अपने मोबाइल को छोड़कर दोस्तों से मिलें, नई चीजें देखें और मस्ती करें।यह आयोजन केवल एंटरटेनमेंट इवेंट नहीं है बल्कि मस्ती भरे माहौल में लोगों, परिवारों को जोड़ने और समाज में जागरूकता लाने का एक जरिया है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...