Breaking News

अगली फिल्‍म में ‘तेजस’ उड़ाती दिखेंगी कंगना रनौत, लेंगी स्‍पेशल ट्रेनिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं, तो उनकी फिल्म की कहानी एक दम हट कर होती है. वैसे तो कंगना अक्सर महिला केंद्रित फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, लेकिन अब यह अभिनेत्री अपने आगामी प्रोजेक्ट में जो किरदार निभाने की तैयारी कर रही है, वैसा रोल उन्होंने बड़े पर्दे पर कभी प्ले नहीं किया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत ने रॉनी स्क्रूवाला के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए टाई अप किया है. सरवेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशत इस फिल्म का नाम ‘तेजस’ है, जिसमें कंगना एक एयर फॉर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी.

रिपोर्ट के अनुसार, इसकी पुष्टि करते हुए कंगना ने कहा, “मैंने हमेशा से ही एक सैनिक का किरदार निभाना चाहा और बचपन से ही मुझे सेना से लगाव था. मैंने कभी भी अपने जवानों के लिए अपनी भावनाओं को दबाकर नहीं रखा. हमेशा खुलकर बात की कि मैं उनकी वीरता को लेकर कैसा महसूस करती हूं. वे हमारे देश को और हमारे लोगों को हमेशा सुरक्षित रखते हैं, इसलिए यह फिल्म करके मैं बहुत खुश हूं.”

जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले कंगना इसके लिए अच्छे से ट्रेनिंग लेंगी. कंगना का कहना है कि शूटिंग से पहले उनके डायरेक्टर ने फैसला किया है कि उन्हें प्रोफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग दिलाएं.

फिलहाल कंगना अपनी फिल्म ‘पंगा’ को लेकर व्यस्त हैं, जो कि आज ही रिलीज हुई है. इसके बाद वे अपनी अगली फिल्म ‘थलाईवी’ को समय देना चाहती हैं, जो कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...