Breaking News

कन्नौज सांसद का कठारा गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

कानपुर देहात। जनपद की तहसील रसूलाबाद के अंतर्गत कठारा गांव में आज कन्नौज लोकसभा सीट भाजपा के सांसद सुब्रत पाठक के पहुंचने पर प्रधान संघ के अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी अमित तिवारी ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए कन्नौज सांसद पाठक ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तहत भाजपा सरकार ने विकास कराने का कार्य किया है। और लोगों को अधिक से अधिक सरकार की योजनाओं का लाभ मिले देश और प्रदेश का हमारा नौजवान किसान खुशहाल रहे। उसके लिए कई एक योजनाएं भारत सरकार द्वारा किसानों के हित में चलाई गई। जिसका की लोगों को बहुत ही फायदा भी मिला है। भाजपा की सरकार किसानों गरीबों की सरकार है।

उन्होंने कहा, कुछ विरोधी पार्टियां सरकार की छवि खराब करने के लिए काफी तरह के षड्यंत्र रच रही हैं। उनके षड्यंत्र को भाजपा की सरकार पूरा नहीं होने देगी। उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है ।कानून का राज स्थापित हुआ है ।गुंडे माफिया जेल भेजे गए हैं। उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की गई है।

हमारी सरकार मैं गुंडा और माफिया किसी भी कीमत पर नहीं छोड़े जाएंगे। उनके खिलाफ कार्रवाई होगी निरंतर ही कार्रवाई जारी है। आगे उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनेगी।इस अवसर पर भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...