Breaking News

कपिल मिश्रा का ट्वीट, शाहीन बाग के साथ-साथ CM निवास भी खाली करवाएंगे हम दिल्ली वाले

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा है कि AAP ने पांच साल में अस्पताल बनाए होते, फ्लाईओवर बनाए होते, कॉलेज बनाये होते, सड़कें, स्कूल बनाये होते तो आप को शाहीन बाग बनाने की जरूरत न पड़ती। अब जब आप ने शाहीन बाग बना ही लिया है तो शाहीन बाग के साथ साथ मुख्यमंत्री निवास भी खाली करवाएंगे हम दिल्ली वालें। आपको बता दें कि ‘भारत-पाकिस्तान’ वाले विवादित बयान के चलते चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के 48 घंटे प्रचार पर रोक लगा दी थी।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके कपिल मिश्रा दिल्ली के मॉडल टाउन से अब बीजेपी उम्मीदवार हैं। आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता को केजरीवाल ने 2017 में मंत्री पद से हटा दिया था। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं।

आपको बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन स्थल को विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ‘मिनी पाकिस्तान’ करार दिया था। इससे पहले आम आदमी पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल होने वाले मिश्रा ने कहा कि आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।

कपिल मिश्रा ने दो ट्वीट किए थे, एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘आठ फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।’ एक अन्य ट्वीट में कपिल ने कहा, ‘पाकिस्तान की एंट्री शाहीन बाग में हो चुकी हैं और दिल्ली में छोटे छोटे पाकिस्तान बनाये जा रहे हैं। शाहीन बाग, चांद बाग, इंद्रलोक में देश का कानून नहीं माना जा रहा है और पाकिस्तानी दंगाइयों का दिल्ली की सड़कों पर कब्जा है।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...