Breaking News

नेपाल के नाईट क्लब में लड़की के साथ नजर आए राहुल गांधी, इस विडियो के जरिए BJP ने घेरा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के निजी दौरे पर हैं. राहुल गाँधी का एक नहीं 2 वीडियो वायरल हो रहा है। नेपाल के काठमांडू में रहने वाले भूपेन कुंवर ने इन दोनों वीडियो को फेसबुक पर  डाला।

काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं.एक वीडियो में राहुल गाँधी शराब की बोतलों के आगे फोन देख रहे हैं। दूसरी वीडियो में वो एक लड़की के साथ खड़े हैं और उनसे कानाफूसी करके बात भी करते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो Lord of the Drinks, Nepal का है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है.

उधर, बीजेपी के अन्य नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ? सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.

 

About News Room lko

Check Also

दाऊद इब्राहिम के ठिकाने का लगा पता, हसीना पारकर के बेटे ने ईडी को पूछताछ में बताई लोकेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अंडरवर्ल्ड माफिया एवं डी कंपनी का सरगना दाऊद ...