Breaking News

कार्तिक आर्यन ने अपने बॉलीवुड करियर को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा

अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षो पर उन्हें गर्व है. अपने को-एक्टर्स अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर संग फिल्म का प्रचार करते हुए कार्तिक ने कहा, “इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं. मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन एक सफर ऐसा भी रहा है, जब मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. मुझे अपने संघर्षो और मैं जहां से आया हूं, उस पर वाकई गर्व है.

उन्होंने कहा, “मैं अच्छा काम करते रहना चाहता हूं. मैं यह सोचकर अपने दिमाग में कोई संदेह नहीं लाना चाहता कि मेरे पास मौका था, मैं चाहता तो उसे काम में लगा सकता था, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं, चाहे वह फिल्म बनाने की बात हो या प्रोमोशन की.”

कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ है, उनके माता-पिता डॉक्टर हैं. उनके पिता बालरोग विशेषज्ञ और मां स्त्रीरोग विशेषज्ञ हैं. उन्होंने नवी मुंबई के डी वाई पाटिल कॉलेज से बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और इसी दौरान वह मॉडलिंग और फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश भी किया करते थे.

About News Room lko

Check Also

हसबैंड सैफ और बेटे तैमूर संग लंच डेट पर स्पॉट हुई करीना, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुई फोटोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें करीना और सैफ के लाडले तैमूर पिछले दिनों ...