Breaking News

फिल्म मरजावां ने पहले हफ्ते में कमाए कुल 46.44 करोड़ रूपए, लेकिन दुसरे हफ्ते में दिखी…

मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मरजावां ने कुल 46.44 करोड़ कमा लिए हैं. रितेश देशमुख और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी से सजी फिल्म ने पहले वीक 37.87 करोड़ कमाए तो दूसरी वीक में फिल्म ने सिर्फ 8.57 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

मरजावां को आयुष्मान खुराना की बाला और जॉन अब्राहम की पागलपंती से कड़ी टक्कर मिल रही है. जिससे फिल्म की कमाई में गिरावट आई हैं. ‘मरजावां’ (Marjaavaan) को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं.

फिल्म में डायलॉग बाजी ज्यादा है लेकिन कहानी कोई खास नहीं. लेकिन फिल्म के गाने काफी बढिया हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे. अगर फिल्म के बारे में बात करें तो मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं.

इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर चार साल बाद रितेश और सिद्धार्थ की जोड़ी साथ नजर आ रही है. इससे पहले दोनों ‘एक विलेन’ में साथ काम किया था. जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. एक विलेन में रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में ‘एक विलेन’ की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिला है. फिलहाल मरजावां की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी निकाल पाएगी.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...