Breaking News

संसद भवन में केजरीवाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात, बोले:’दिल्ली में आगे से ऐसी घटना न हो…’

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने संसद भवन में से मुलाकात की। केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में आगे ऐसी घटना नहीं हो, इसके लिए दिल्ली सरकार व केन्द्र सरकार मिलकर कार्य करेगी। ‘ केजरीवाल ने कहा, ‘पीएम की तरफ से एक शिष्टाचार निमंत्रण मिला था। हमने दिल्ली के दशा पर बात की। जिसने भी दंगा करवाया है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। ‘ उन्होंने कहा, ‘रविवार को पुलिस ने अच्छा कार्य किया। पुलिस ने जैसा कार्य रविवार को किया, अगर वैसा ही कार्य करती तो कई जानें बचाई जा सकती थीं। ‘

केजरीवाल ने यह भी बोला कि उन्होंने दिल्ली के विकास के लिए केन्द्र सरकार से योगदान मांगा।

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में गत दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा से राजधानी को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा है व लोग दहशत में हैं। मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 47 पहुंच गया है। अधिकारियों का बोलना है कि दिल्ली हिंसा में घायल करीब 200 लोगों का भिन्न-भिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है। कई लोग लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। ऐसे में मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

रविवार की शाम भी अफ़वाह फैली था कि दंगे होने वाले हैं लेकिन पुलिस की सूझबूझ की वजह से ऐसी स्थिति बनने से पहले ही उस पर नियंत्रण पा लिया गया। सिक्योरिटी के चलते दिल्ली के कुछ मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए। हालांकि कुछ समय बाद इन्हें खोल दिया गया। पुलिस प्रशासन ने अमन बनाए रखने व अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की।

बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 1000 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है व करीब 334 मुद्दे दर्ज किए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...