Breaking News

शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो बेटी को ही ये भयावह सजा दे बैठा ये हैवान बाप

एलबी नगर में बालाजी नगर के मंसूराबाद में एक व्यक्ति ने बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसे शराब की लत लगी थी। उसने शराब के लिए पत्नी से रुपये मांगे थे। उसके नहीं देने पर आपा खोये व्यक्ति ने बेटी की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मूलत: पश्चिम गोदावरी जिले में वेलगाटुर की आविडी गंगा भवानी का आठ साल पहले दुर्गाराव के से शादी हुई। इनकी दो लडकियों में यामिनी छोटी बेटी थी। वह रोजगार की तलाश में हैदराबाद आया। वह मंसूराबाद में वॉचमैन का काम करता है। इस बीच उसे शराब की लत लगी।

कई बार वह अपनी पत्नी को शराब के लिए रुपये नहीं देने पर बेटियों को जान से मारने की धमकी देता था। इस क्रम में उसने शराब पीने के लिए पत्नी गंगा भवानी से रुपये मांगे। उसके रुपये नहीं देने पर दोनों के बीच झगडा हुआ।

अगले दिन सुबह गंगा भवानी अपनी बेटियों को स्कूल जाने की बात कहते हुये काम पर चली गई। जब वह वापस घर लौटी तो उसने देखा छोटी बेटी अभी तक सोई थी। उसने उसे जगाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं जागी। इस पर वह उसे अस्पताल ले गई।

परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। उसके गले पर कसे जाने के निशान पाये गये। गंगा भवानी ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्गाराव को गिरफ्तार किया।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...