Breaking News

गुजरात में बरसे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कहा, जो नमूना दिल्ली से आया….

गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  पर जमकर हमला किया। कहा कि वे आतंकवाद के समर्थक हैं। सीएम योगी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने (केजरीवाल) भारतीय सेना से 2016 में ‘सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत’ के सबूत मांगे थे। सीएम योगी ने इस पर केजरीवाल की आलोचना की।

सीएम योगी #आदित्यनाथ ने कहा कि जो नमूना दिल्ली से आया है वो आतंकवाद का सच्चा समर्थक है। वो अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करता है। सैनिकों से पाकिस्तान के अंदर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगता है। क्या बहादुर जवानों से सबूत मांगा जाता है? गुजरात में कानून-व्यवस्था की स्थिति की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कर्फ्यू, दंगे, आतंकवाद और नक्सलवाद आज समाप्त हो गए हैं। पहले दंगे होते थे और आतंकवादी गतिविधियां रोजाना होती थीं।

अन्य खबर – बस स्टॉप पर लगा गुंबद रातोंरात गाय, भाजपा सांसद ने दी थी ये धमकी

वहीं गुजरात के अमरेली में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में कोई प्रचार नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने गुजरात में अपनी हार स्वीकार कर ली है। कहा कि कांग्रेस के भाई-बहन की जोड़ी का चुनाव प्रचार के दृश्य से गायब होना इस स्वीकृति को दर्शाता है। वहीं संविधान दिवस पर बाबासाहेब भीम राव अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें और वल्लभभाई पटेल को उचित सम्मान भी नहीं दिया।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह गुजरात के सीएम थे, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि दंगे और कर्फ्यू रुके। जब वह पीएम बने तो उन्होंने भारत की धरती पर आतंकी हमले नहीं होने दिए। बता दें कि गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होंगे, जबकि वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

अन्य खबर – BJP एक Video बनाने की Company, गुजरात में बन रही ‘AAP’ की सरकार

About News Room lko

Check Also

देहरादून में जनवरी के आखिरी में हो रहा गर्मी का अहसास, अधिकतम तापमान 19.8 डिग्री सेल्सियस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देहरादून में जनवरी के आखिरी में फरवरी और ...