Breaking News

लव जिहाद जैसे अहम मुद्दे पर सो रही केरल की सरकार: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल के कासरगोड़ में विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए और जनसभा को संबोधित किया। केरल के कासरगोड़ में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ‘लव जिहाद’ के मुद्दे पर केरल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकार पर कानून बनाने को लेकर सवाल उठाए। सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान ‘लव जिहाद’ की ओर आकर्षित किया था, फिर भी केरल सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कोई कानून नहीं बना पाई, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त कानून बना दिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि केरल हाई कोर्ट ने बताया था ‘लव जिहाद’ केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है। इसके बावजूद यहां की सरकार सोई हुई है, उसे कोई चिंता नहीं है। कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा केरल की आवश्यक्ता है। उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ वाम सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए। उन्होंने पहले केरल में शासन कर चुकी कांग्रेस पर भी निशाना साधा। सीएम योगी ने लव जिहाद से लेकर सबरीमाला मंदिर तक के मामले को लेकर केरल की वामपंथी सरकार को घेरा है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं जो सीपीएम और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा क‍ि केरल सरकार ने कुछ संगठनों को अराजकता फैलाने की छूट दे रखी है, जिससे इनका दुस्साहस बढ़ गया है, लेकिन हमने इनमें से कुछ को गिरफ्तार किया है। सीएम योगी ने कहाकि केरल में सीपीएम की सरकार हो या इससे पहले कांग्रेस की सरकार हो, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा केरल में कुछ नहीं किया है। इनके द्वारा केरल की जमीन पर अराजकता, अव्यवस्था फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है।

Loading...

कई राज्यों के चुनाव में भगवा लहर चलाने के लिए जा चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी ने अब इसी वर्ष होने जा रहे केरल विधानसभा चुनाव में उतारने का फैसला किया है। सीएम योगी केरल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी द्वारा आयोजित परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए और जनसभा को भी संबोधित किया।

उल्लेखनीय है कि केरल में तुष्टिकरण और ध्रुवीकरण की सियासत पर खूब जोर है। ऐसे में हिंदू वोटों को आकर्षित करने में पार्टी के प्रमुख भगवा चेहरों में शामिल फायरब्रांड मुख्यमंत्री योगी अहम भूमिका निभा सकते हैं। इससे पहले वह बिहार विधानसभा चुनाव और हैदराबाद के नगर निकाय चुनाव में रंग जमा भी चुके हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

राजस्थान: चोरी हुई भैंस तो शक में युवक को पेड़ से बांधकर चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *