Breaking News

केरल की जेल में हाहाकार, कई अधिकारी समेत 50 कैदी निकले पॉजिटिव

केरल में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अब ये वायरस जेल में भी पैर पसारने लगा है। बताया जा रहा है कि सेंट्रल जेल में शनिवार को तीन अधिकारियों के साथ 50 कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
अधिकारी समेत कई कैदी हए संक्रमित
 
बता दें कि तिरुवनंतपुरम सेंट्रल जेल और कोल्लम जिला जेल में बंद कुल 266 कैदी अब तक संक्रमित हो चुके हैं. केरल के डीआईजी, जेल (मुख्यालय) संतोष एस ने यह जानकारी दी है। केरल में शुक्रवार को कोविड-19 के 1,569 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 41,277 हो गई. स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने बताया कि संक्रमित पाए गए मरीजों में 27 स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं।
 
 शुक्रवार को 1,304 मरीज ठीक हुए और राज्य में अब तक कुल 26,996 मरीज ठीक हो चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘वर्तमान में राज्य में कोविड​​-19 के 14,094 मरीज उपचाराधीन हैं. 56 मरीज विदेशों से केरल आए हैं जबकि 132 मरीज दूसरे राज्यों से राज्य लौटे हैं.’ उन्होंने बताया कि 1,569 नए मामलों में से 1,354 लोग संक्रमितों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. 86 मामलों के स्रोत का पता अभी तक नहीं चल सका है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...