Breaking News

केजीएफ स्टार यश ने अपने प्रशंसकों के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और अपनी अविश्वसनीय लोकप्रियता के साथ वह निस्संदेह एक सुपरस्टार बन गए है। अभिनेता आसानी से एक प्रेमी और एक्शन हीरो की भूमिका निभा सकते है और उनके प्रोजेक्ट्स उसी का प्रमाण हैं। वही इस बार भी, अभिनेता ने बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है।

पिछले कुछ वर्षों से, उनकी फिल्म रिलीज़ से ले कर त्यौहार समारोह और उनके जन्मदिन पर प्रशंसक हमेशा उन्हें देखने और उनके साथ समय बिताने के लिए तत्पर रहें है। अभिनेता ने अपने जन्मदिन का जश्न बेहद शानदार तरीके से मनाया है जहां अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से मुलाकात की और उन सभी के साथ यादगार वक़्त बिताते हुए नज़र आये। एक प्रशंसक ने अभिनेता यश के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए 5000 किलो वजन का एक केक भी बनाया था।

साल 2019 में, केजीएफ: चैप्टर 1 को शानदार सफलता मिली थी और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था, ऐसे में इसे बड़ी सफलता बनाने के लिए अभिनेता ने तहे दिल से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि यह प्रशंसकों के प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिली है।

अपने सुपरस्टार के जन्मदिन के लिए, पूरा शहर मौजूद था और इसे सबसे बड़े जश्न में से एक माना जा रहा है। विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर आज प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा जाएगा, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है।

“केजीएफ: चैप्टर 2” के नए पोस्टर में, यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के एक गिरोह का नेतृत्व करते देखा गया था। जिसके बाद, हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जब भरी महफ़िल में अनन्या पांडे को आर्यन खान ने यूँ किया इग्नोर, फैंस बोले-“काफी एटीट्यूड…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी ...