Breaking News

खलनायक 2 बनेगी टाइगर श्रॉफ के साथ, दिखाएंगे खलनायकी!

खलनायक 2 की चर्चा लंबे समय से हो रही है और इस बारे में ताजा जानकारी ये है कि लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काफी काम हो गया है। निर्माता-निर्देशक सुभाष घई और ‘खलनायक’ के हीरो संजय दत्त चाहते हैं कि इस फिल्म का दूसरा भाग बनाया जाए। संजय दत्त भी कहानी पर काम कर रहे हैं और उन्होंने कई सुझाव दिए हैं। दूसरी ओर सुभाष घई भी कहानी पर काम कर रहे हैं। मजेदार बात यह है कि दोनों कहानियां थोड़ी अलग है, लेकिन घई और संजय एक बात पर सहमत हैं कि खलनायक 2 को टाइगर श्रॉफ के साथ बनाया जाना चाहिए।

टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में बतौर हीरो पहला मौका सुभाष घई ने फिल्म ‘हीरो’ के जरिये दिया था। जैकी इस बात के लिए इतने अहसानमंद हैं कि उन्होंने बाद में घई को कभी नहीं पूछा कि फिल्म में उनका रोल क्या है। जो भी मिला उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाया। इसलिए यह बात भी तय है कि टाइगर भी घई की फिल्म को करने के लिए राजी हो जाएंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म में टाइगर खलनायकी दिखाएंगे। संजय दत्त का भी महत्वपूर्ण रोल होगा और माधुरी दीक्षित भी फिल्म में नजर आ सकती है। घई इस फिल्म को आज के दौर के अनुरूप बनाएंगे क्योंकि उनके द्वारा निर्देशित पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं। फिल्म की जल्दी ही घोषणा हो सकती है।

सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को लेकर 1993 में खलनायक बनाई थी। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आधार पर यह सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्मों में उस वर्ष दूसरे नंबर पर रही थी। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल द्वारा संगीतबद्ध गाने हिट रहे थे और ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने को लेकर विवाद भी हुआ था कि यह अश्लील है। खलनायक के गानों के एक करोड़ से ज्यादा कैसेट्स बिके थे।

About Ankit Singh

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...