Breaking News

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर ग्लेन फिलिप्स की मदद से श्रीलंका की टीम के आगे रखा 168 रनों का लक्ष्य

इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन फिलिप्स के शानदार शतक की मदद से श्रीलंका के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा है। फिलिप्स ने इस टी20 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज है.न्यूजीलैंड के छह बल्लेबाज जहां दहाई आंकड़ा भी नहीं छू सके, वहीं फिलिप्स ने 64 गेंदों पर 10 चौकों और चार छक्कों के साथ 104 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

  श्रीलंकाई टीम महज 6 रनों पर 3 विकेट गवां संकट में दिख रही है।पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को पहले ही ओवर में झटका लगा और फिन एलेन मात्र एक रन बनाकर महेश तीक्ष्णा की गेंद पर बोल्ड हो गए। न्यूजीलैंड अभी इस झटके से उभरी भी नहीं थी कि तीसरे ओवर में डेवोन कॉन्वे आउट हो गए।

धनंजय डी सिल्वा ने डेवोन कॉन्वे को क्लीन बोल्ड कर मात्र 1 रन पर पवेलियन भेज दिया।  ग्लेन फिलिप्स के शतक के बावजूद श्रीलंका की गेंदबाजी अच्छी रही। कसुन रजिता ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये। वानिंदू हसरंगा ने चार ओवर में 22 रन देकर डैरिल मिशेल का विकेट लिया.

तीक्षणा, धनन्जय डी सिल्वा और लहिरू कुमारा को भी एक-एक विकेट हासिल हुआ।इसके बाद चौथे ओवर में श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को एक और झटका दिया। इस बार कप्तान केन विलियम्सन को कासुन रजिता ने विकेटकीपर कुसल मेंडिस के हाथों कैच आउट कराया। विलियम्सन 13 गेंदों में आठ रन बनाकर आउट हुए।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...