Breaking News

Khatron Ke Khiladi 11: अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य की दोस्ती ने जमकर बटोरी सुर्खियाँ, सिंगर बोले-“हम अच्छे दोस्त…”

‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो के दौरान काफी चर्चा में रहे. बिग बॉस के घर के अंदर दोनों के बीच हल्के-फुल्के विवाद भी हुए.

‘बिग बॉस 14′ (Bigg Boss 14) में अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य अक्सर एक-दूसरे के साथ लड़ाई- झगड़ा करते नजर आते थे। राहुल ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ”बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ अलग-अलग तरह का शोज हैं।

‘बिग बॉस’ शो के दौरान मैं और अभिनव अलग तरीके से अपना गेम खेल रहे थे। वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी शो’, ‘बिग बॉस’ से काफी अलग है। यह स्टंट बेस्ड शो है और इसमें हर कंटेस्टेंट्स को अपनी क्षमता दिखाते हुए शो खेलना है।’

रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. फैंस को इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी. शूटिंग पूरा कर अब सभी सेलेब्स वहां से भारत लौट आए हैं.

अब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी सजह हो गए हैं. राहुल और अभिनव ने केप टाउन में एक साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों एक्टर एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...