Breaking News

तो इस शख्स की वजह से अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के रिश्ते में आई थी दरार, टूट गई थी शादी

अभिषेक बच्चन पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के पति हैं, लेकिन अभिषेक की जिंदगी में सबसे पहला प्यार करिश्मा कपूर थीं, इनकी लव स्टोरी सारी दुनिया जानती थी, कहा तो ये भी जाता है कि दोनों की सगाई हो गई थी.

लेकिन आखिर क्यों अधूरी रह गई इनकी प्रेम कहानी।अब आप सोच रहे होंगे कि बबीता कपूर (Babita Kapoor) कैसे इस शादी को तोड़ने की वजह हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा की मां ने बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने एक शर्त रखी थी.

करिश्मा अक्सर फिल्म के सेट पर आया करती थीं। फिल्म तो फ्लॉप हो गई, लेकिन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा।अमिताभ ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान कर दिया, पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का खुलासा हुआ, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि इन दो प्रेमियों के प्यार को किसी की नजर लग गई। करिश्मा की मां बबीता को अभिषेक कुछ खास पसंद नहीं थे, लेकिन फिर भी करिश्मा ने सगाई कर ली।

बबीता अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंता में थीं क्योंकि उस वक्त बच्चन के परिवार की आर्थिक स्थिति डगमगा रही थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बबीता ने बच्चन परिवार की प्रोपर्टी में से अभिषेक का हिस्सा पहले रखने की मांग की थी. जिसे सुनकर बच्चन परिवार हैरान रह गया था. जिसके बाद ये रिश्ता टूट गया.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...