Breaking News

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे यहां, दिए ऐसे पोज़

बी-टाउन कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की परमानेंट बुकिंग हो गई है।  वहीं, अब गृहप्रवेश के लिए सिड और कियारा दिल्ली पहुंच गए हैं। याद दिला दें, दोनों को शादी के बाद पहली बार जैसलमेर के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान, कियारा लोअर-टीशर्ट में नजर आई थीं जिसकी वजह से वे ट्रोल्स का शिकार भी हुई थीं। वहीं, अब दोनों ट्रेडिशनल वियर में अपने घर के बाहर नजर आए हैं।

स्मार्टफोन से फुटबॉल की बारीकियां सीखती लड़कियां

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बी-टाउन कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की परमानेंट बुकिंग हो गई है। दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ हमेशा-हमेशा के लिए जुड़ गया है। बता दें, दोनों 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे।

नई-नवेली दुल्हन कियारा आडवाणी ससुराल में ‘गृह प्रवेश’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दिल्ली पहुंच चुके हैं और उन्होंने खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज़ दिया। हालांकि, हमें कियारा का लाल रंग में नई दुल्हन वाला लुक बहुत पसंद आया, क्योंकि वह अपने पति सिद्धार्थ के साथ ट्विनिंग कर रही थीं। बता दें कि दोनों ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में एक पारंपरिक समारोह में शादी की थी।

फैंस को अपनी शादी की पहली झलक दिखाने के बाद कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं और उनके माता-पिता भी यहीं रहते हैं। गृह प्रवेश के बाद दोनों का दिल्ली में रिसेप्शन होगा। कियारा के लुक की बात करें, तो उन्होंने लाल रंग की अनारकली में नई दुल्हन की चमक बिखेरी। शीयर रेड दुपट्टे से उनके लुक को और निखारा गया था। उनका अपनी मांग में सिंदूर लगाने व मंगलसूत्र पहनने का अंदाज हमें बहुत पसंद आया।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...