Breaking News

रिंग की मदद से सनी लियोनी ने किया एक बड़ा जादू जिसे देख फैंस के उड़े होश…

बॉलीवुड में अपने हॉट फिगर के लिए फेमस होने वाली सनी लियोनी के एक वीडियो ने इस समय सनसनी मचा दी है. जी हाँ, उनका एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है व सभी के दिलों में आग लगा रहा है. वैसे अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं व आए दिन कुछ ना कुछ फोटोज व वीडियो शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं. अब हाल ही में भी सनी लियोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोग पसंद कर रहे हैं.

उन्होंने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया व इस वीडियो में सनी लियोनी के हाथ में एक बड़ा सा रिंग है, जिससे वो खेलती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि इस रिंग की अच्छाई ये है कि इस रिंग की मदद से सनी लियोनी गायब हो पा रही हैं. जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा तो आप वीडियो ही देख लीजिए. वैसे इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है, ‘मुझे अब गायब होने के लिए घड़ी की आवश्यकता नहीं है.’ इस कैप्शन के साथ ही सनी लियोनी ने कुछ हैशटैग भी प्रयोग किए हैं, जिनमें से एक हैशटैग है, ”मोगेंबो खुश होगा क्या”.

अब तक उनके इस वीडियो को करीब सात लाख बार देखा जा चुका है व जो इसे देख रहा है उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. वैसे उन्होंने जिस हैशटैग का उपयोग किया है वह वैसे भी आजकल सुर्ख़ियों में है क्योंकि फिल्म मिस्टर इंडिया इन दिनों अपने भाग 2 की वजह को लेकर चर्चाओं में चल रही है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...