Breaking News

RCB के आगे ढेर हुई KKR, बैंगलोर ने दर्ज की विशाल जीत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का शानदार खेल जारी है. सोमवार को शारजाह में खेले गए एकतरफा मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने केकेआर को बड़े अंतर से हरा दिया. इस जीत के साथ ही विराट ब्रिगेड ने टूर्नामेंट की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की और अंक तालिका में भी तीसरे स्थान पर पहुंच गई.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का 28वां मैच खेला गया. शारजाह में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 194 रन बनाए. बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही केकेआर टीम की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही.

Loading...

टीम का पहला विकेट 23 रन ही गिर गया और उसके बाद निरंतर अंतराल में विकेट गिरते गए. कप्तान दिनेश कार्तिक भी एक रन बनाकर आउट हो गए. आंद्रे रसल ने जरुर कुछ शॉट्स लगाए लेकिन वो भी 10 गेदों पर 16 रन बनाकर आउट हो गए. आरसीबी की ओर से जबरदस्त गेंदबाजी हुई. क्रिस मॉरिस और वाशिंगटन सुंदर ने दो-दो विकेट लिए. इसके बाद सभी गेंदबाज ने एक-एक विकेट निकाले.

अनुभवी डिविलियर्स ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और बैंगलोर की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने मात्र 33 गेंदों में 73 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने पांच चौके और छह छक्के लगाए. एबी ने विराट के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 100 रनों की अटूट साझेदारी निभाई.  पिछले कुछ मैचों से फेल हो रहे फिंच इस बार फिर से रंग में दिखे. उन्होंने 37 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली. इस दौरान फिंच ने चार चौके और एक छक्का लगाया. उन्होंने पडीक्कल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी भी की.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

IPL 2020: चोटिल हुए रिषभ पंत, कुछ मैचों से हुए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रिषभ पंत चोट के कारण आईपीएल के कुछ मैचों में हिस्सा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *