Breaking News

दिल्ली के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी केकेआर, जानें कब-कहां, कैसे देखें मैच

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज आईपीएल 2024 का 16वां मैच खेला जाएगा। विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले मुकाबले में ऋषभ पंत की टीम अपनी दूसरी जीत दर्ज करने के लिए उतरेगी। वहीं, केकेआर तीसरी जीत हासिल कर जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

दिल्ली और कोलकाता के बीच आईपीएल में अब तक 32 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें दिल्ली को 15 मैचों में जीत मिली है जबकि 16 मुकाबलों में जीत के साथ कोलकाता का पलड़ा भारी है। वहीं, एक मुकाबला बेनतीजा रहा है। अब देखना होगा कि आज के मैच में दिल्ली इस अंतर को कम करने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

आइए जानते हैं आईपीएल के 17वें सीजन के नौवें मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सारी जानकारी…

कब है कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 16वां मुकाबला?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला तीन अप्रैल यानी बुधवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 16वां मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच लीग का 16वां मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस.राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 07:00 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

About News Desk (P)

Check Also

भारत के सबसे सफल स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट को अलविदा कहा, जानें उनकी उपलब्धियां

भारत के सबसे बेहतरीन पुरुष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट से संन्यास लेने ...