Breaking News

पाकिस्तान के खिलाफ शतक मारने पर KL Rahul की पत्नी और ससुर ने मनाया जश्न, फ़िल्मी सितारों ने भी दी बधाई

क्रिकेट के गलियारों में सोमवार यानी 11 सितंबर को काफी हलचल है। एशिया कप 2023 का मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहा है। हर कोई टीवी के सामने बैठा है। भारत ने 50 ओवर में 356 रन बनाए हैं।इसमें एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पति और क्रिकेटर केएल राहुल ने शानदार रन बनाए। केएल राहुल की इस शानदार पारी के बाद एक्ट्रेस और ससुर सुनील शेट्टी ने अपने दामाद की तारीफ की है।

अथिया शेट्टी ने पति को लेकर पोस्ट किया, अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज भी निकलेगा। आप सब कुछ हैं। मुझे तुमसे प्यार है। उन्होंने टीवी स्क्रीन की फोटो शेयर करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। केएल की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उनकी तारीफ की है. अभिनेता आयुष्मान ने लिखा, ‘क्या शानदार वापसी है।’ तो एक्टर अनिल कपूर ने तालियां बजाने वाला इमोजी बनाया है।

अथिया के बाद ससुर सुनील शेट्टी ने भी ब्लैक हार्ट शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर कीं। इतना ही नहीं राहुल की जीत पर तमाम बॉलीवुड सितारों ने अपनी भावनाएं जाहिर की। इस साल फरवरी में इस कपल ने बड़ी धूमधाम से शादी की थी। उनकी प्रेम कहानी साल 2019 में शुरू हुई थी।

अथिया और राहुल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे का साथ पसंद आ गया, जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती थी और ये दोस्ती धीरे-धीरे कब प्यार में बदल गई, दोनों को ही पता नहीं चला।

About News Desk (P)

Check Also

धोनी नहीं लेंगे टूर्नामेंट से संन्यास? सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024 सीजन अब समाप्ति की ओर है और रविवार को इसका फाइनल मुकाबला खेला ...