Breaking News

शाहरुख पर हो रही पैसों की बारिश, एटली भी गदगद, 5 दिन में बना लिए इतने करोड़

शाहरुख खान की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ओपनिंग डे पर इतिहास रचने वाली ‘जवान’ इस साल की तीसरी बड़ी फिल्म बन गई है, जिसने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है.इस साल की शुरुआत में शाहरुख की ‘पठान’ और अगस्त में सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. दिलचस्प बात यह है कि ‘जवान’ ने मात्र 5 दिन में यह आंकड़ा पार किया. जबकि बाकी दोनों फिल्मों को इतना कलेक्शन करने के लिए ज्यादा कई दिन लग गए.

ट्रेड एनालिस्ट साइट सैकनिल्क के मुताबिक, शाहरुख खान-नयनतारा की जवान ने 5वें दिन यानी सोमवार को 30 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की. फिल्म ने इससे पहले 4 दिन में 286.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. बात करें पूरे 5 दिन के कलेक्शन की, तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जवान ने 316.16 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

‘जवान’ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘जवान’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वह सबसे ज्यादा तेजी से 500 करड़ो रुपए कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. इस मुकाम तक पहुंचने में फिल्म को सिर्फ 4 चार दिन लगे. मेकर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की. ‘जवान’ ने अपने पहले वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 520.79 करोड़ की कमाई की.

शाहरुख खान फैंस का जताया आभार

‘जवान’ देखने के बाद फैंस के पॉजिटिव रिस्पांस पर शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया दी. शाहरुख खान ने एक्स पर लिखा, “जवान के लिए आपके सभी प्यार और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद!! सुरक्षित और खुश रहें… कृपया आप सभी फिल्म को एन्जॉय करने की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहें. और मैं उन सभी को देखूंगा. ढेर सारा प्यार और आभार!”

‘जवान’ की कास्ट

फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का भी लंबा कैमियो है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं.

About News Desk (P)

Check Also

जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करती दिखेंगी यह नेशनल क्रश! शूटिंग के बाद अब फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ...