Breaking News

जानिए किन चुनिंदा यूजर्स के लिए Jio Welcome Offer, फ्री में मिलेगा 5G?

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से 5G सेवा को पिछले महीने यानी अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया गया था। इस सर्विस को देश के चुनिंदा शहरों में पहले उपलब्ध किया गया है। जियो का ट्रू 5जी (Jio True 5G) फिलहाल #बीटाफेज में है। ये ही कारण है चुनिंदा यूजर्स को ही इनवाइट के जरिए 5G उपलब्ध करवाया जा रहा है।

कंपनी की ओर से उन यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर दिया जा रहा है जिनके पास Jio 5G-नेटवर्क कंपीटिबल डिवाइस है। साथ ही वो 5G-नेटवर्क कवरेज एरिया में भी आते हों। एलिजिबल यूजर्स को अपने जियो नंबर पर 239 रुपये या इससे ज्यादा कीमत का एक्टीव प्लान लेना होगा। ऑफर के तहत ग्राहकों को 1Gbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

आपको बता दें कि Jio Welcome Offer आमंत्रण आधारित है। ऐसे में उन्हीं यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा जिनके पास कंपनी ने इनविटेशन भेजा होगा। कंपनी की ओर से ये भी साफ कर दिया जा चुका है कि एलिजिबल शहरों में होने वाले यूजर्स को 5जी के लिए नई सिम खरीदने की जरूरत नहीं है। ग्राहक को 239 रुपये या उससे ज्यादा के प्रीपेड या पोस्टपेड सिम के रिचार्ज पर 5जी का इनवाइट मिल सकता है।

रिलायंस #जियो की ओर से फिलहार भारत के 8 शहरों में ही 5जी सर्विस को अभी उपलब्ध किया गया है। इनमें दिल्ली एनसीआर, वाराणसी, कोलकाता, बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई, नाथद्वारा और हैदराबाद शामिल है। जियो ने अपने इन शहरों के ग्राहकों को Welcome Offer पेश किया है। हालांकि, Jio Welcome Offer सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए है।

About News Room lko

Check Also

संतोष कुमार के साथ आए सैकड़ों लोगों ने ग्रहण की कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की नीतियों, उसकी ...