Breaking News

साल 2022 में वनडे क्रिकेट में आयरिश बल्लेबाजों ने जमकर बरसाए रन, डाले स्कोर पर एक नजर

इस साल वनडे क्रिकेट में आयरिश बल्लेबाजों ने खूब रन बरसाए.टीम के बैट्समैन पीआर स्टर्लिंग साल 2021 में वनडे इंटरनेशनल्स में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

बड़ी टीमों के मुकाबले क्रिकेट की नई टीमों ने ज्यादा संख्या में वनडे मुकाबले खेले हैं. यही कारण है कि वनडे इंटरनेशनल्स में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाजों में बड़ी टीमों के खिलाड़ी नदारद हैं. ये हैं टॉप-5..

1. पॉल स्टर्लिंग: आयरलैंड का यह ऑलराउंडर साल 2021 में वनडे इंटरनेशनल्स में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाडी है. दौरान उन्होंने 3 शतकें भी जड़ी हैं.

2. जेएन मलान: दक्षिण अफ्रीका के इस युवा बल्लेबाज ने इस साल 8 वनडे मैचों में 84 की औसत से 509 रन जुटाए हैं.  बड़ी टीमों से इस लिस्ट में वे एकमात्र खिलाड़ी हैं.

3. तमीम इकबाल: बांग्लादेश के तमीम इकबाल ने साल 2021 में 12 मैचों में 38 की औसत से 464 रन बनाए हैं. उन्होंने 1 शतक और 4 अर्धशतक जड़े हैं.

4. हैरी टेक्टर:इस साल सबसे ज्यादा रन वनडे रन बनाने वाले टॉप-5 में यह दूसरा आयरिश खिलाड़ी है. . टेक्टर के नाम इस साल 4 अर्धशतकें दर्ज हैं.

5. एंडी बालबर्नी: आयरलैंड का यह खिलाड़ी यूं तो स्पिनर है लेकिन इस साल इनके बल्ले से खूब रन बरसे हैं.  उनके नाम एक शतक और तीन अर्धशतक भी दर्ज हुई हैं.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...