Breaking News

Gotra War : जानें स्मृति ईरानी ने क्या कहा अपने गोत्र को लेकर

राजनेताओं में पिछले दिनों से चल रहे गोत्र वार को लेकर जारी सवाल-जवाब के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपना Gotra गोत्र बताया है। इसके साथ ही स्मृति भी गोत्र वार में शामिल हो गयी है। दरअसल ट्विटर पर एक शख्स की ओर से पूछे गए सवाल पर स्मृति ने अपना गोत्र बताया है। बता दें केंद्रीय मंत्री ने पिता पक्ष से अपना गोत्र बताया है।

 जानिए क्या कहा पति के Gotra को लेकर स्मृति ने

दरअसल एक यूजर @RiturajKonwar15 ने ट्विटर पर पूछा, ‘क्या मैं स्मृति ईरानी जी (@smritiirani) और उनके पति वह बच्चों को गोत्र जान सकता हूं। क्या वह सिंदूर धार्मिक कारणों से लगाती हैं या यह केवल फैशन है?’  @RiturajKonwar15 ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर पेज, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस नेता शशि थरूर और कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पेज को टैग किया है।

ट्विटर यूजर के सवाल पर स्मृति ईरानी ने लिखा है, ‘मेरा गोत्र कौशल है। मेरे पिता, दादा और परदादा का भी यही गोत्र रहा। मेरे पति और बच्चे पारसी हैं, इसलिए उनका कोई गोत्र नहीं है। हिन्दू होने के चलते मैं सिंदूर लगाती हूं, धन्यवाद।’

स्मृति के इस जवाब पर ट्विटर पर कई यूजर उन्हें शाबाशी दे रहे हैं। लोग इस बात की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने गोत्र से जुड़े सवाल का बेबाकी से जवाब दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...