Breaking News

इमरान के जन्मदिन के मौके पर फैंस को मिला तोहफा, साउथ डेब्यू फिल्म ‘ओजी’ से फर्स्ट लुक हुआ जारी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल के दिनों इमरान कई सफल फिल्मों में अभिनय करते नजर आए, जिनमें उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं, इस साल इमरान साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इमरान डायरेक्टर सुजीत की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘ओजी’ में नजर आने वाले हैं। इमरान के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने आज फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया है।

गौरतलब है कि फिल्म में इमरान ‘ओमी भाऊ’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में इमरान साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे। इमरान का फर्स्ट लुक जारी करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी दानय्या ने एक्स पर लिखा, ‘ओमी भाऊ’ को जन्मदिन की शुभकामनाएं’। पोस्टर में इमरान एंग्री रफ लुक में सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से फैंस की भारी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

फिलहाल ‘दे कॉल हिम ओजी’ की शूटिंग जारी है, जिसमें इमरान हाशमी और पवन कल्याण के अलावा प्रियंका अरुल मोहन, अर्जुन दास, प्रकाश राज, सुभलेखा सुधाकर, श्रिया रेड्डी, हरीश उथमन, तेज सप्रू, अभिमन्यु सिंह और अजय घोष जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म के इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने की चर्चा है।

फिलहाल, इमरान अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘शो टाइम’ को लेकर चर्चा में है। सीरीज में इमरान के किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इमरान हाशमी के अलावा इस सीरीज में मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह और महिमा मकवाना मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज ने भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...