Breaking News

कोटक सिक्योरिटीज़ एवं एक्ज़क्लुज़िव सिक्योरिटीज़ ने सामरिक क़रार की घोषणा की

लखनऊ। कोटक सिक्योरिटीज़ लिमिटेड ने मध्य प्रदेश की ब्रोकरेज फर्म- इंदौर स्थित अग्रणी एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटीज़ के साथ साझेदारी की घोषणा की है।एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटीज़ के क्लाइंट्स मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तमिलनाडु और कर्नाटक में फैले हैं।

एयू बैंक ने लांच किया क्रेडिट कार्ड उद्योग में स्वाइप अप प्लेटफार्म

इस साझेदारी के तहत कोटक सिक्योरिटीज़, एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटीज़ के 30000 से अधिक निवेशकों और क्लाइंट्स को कवर करेगा। यह साझेदारी कोटक सिक्योरिटीज़ एवं एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटी दोनों के क्लाइंट्स को तकनीक उन्मुख निवेश उत्पाद एवं सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

इस मौके पर जयदीप हंसराज, एमडी एवं सीईओ, कोटक सिक्योरिटीज़ लिमिटेड ने कहा, हमें खुशी है कि हम एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटीज़ के साथ साझेदारी के माध्यम से तकरीबन 30,000 निवेशकों को अपनी सेवाएं प्रदान करने जा रहे हैं। आने वाले महीनों में हम अपने साथ नए जुड़े क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान कर सुगम समेकन को सुनिश्चित करेंगे। यह साझेदारी स्टाॅक मार्केट में निवेशक की यात्रा को सशक्त बनाएगी, जहां वे ढेरों फीचर्स के साथ त्वरित लेनदेन का लाभ उठा सकेंगे।

बीडी भट्टर, चेयरमैन, एक्सक्लुज़िव सिक्योरिटीज़ लिमिटेड ने कहा, कोटक सिक्योरिटीज़ के साथ यह साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। कोटक बीएफएसआई सेगमेन्ट में सबसे भरोसेमंद नामों में से एक है। दोनों कंपनियां कई दशकों से कारोबार में सक्रिय हैं और आने वाले समय में हमारी साझेदारी, क्लाइंट्स को 50 सालों की विशेषज्ञता से लाभान्वित करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...