Breaking News

कोतवाल ने छापा डालकर पकड़ी भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाल शशि भूषण मिश्रा द्वारा गुरुवार को मोहल्ला आदर्श नगर में अवैध शराब के अड्डों पर छापेमारी कर 46 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद करने के साथ लगभग दो हजार लीटर से अधिक लहन भी नष्ट किया गया है। पुलिस ने मौके से शैलेंद्र पुत्र पुत्ती लाल निवासी बड़े पुरवा पवन पुत्र तुला राम निवासी आदर्श नगर संगीता पत्नी श्याम सिंह निवासी आदर्श नगर बिधूना को गिरफ्तार किया है।

कोतवाल शशिभूषण मिश्रा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक तन्मय चौधरी व हेमंत कुमार द्वारा अवैध शराब खोरी के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियान से बिधूना क्षेत्र के अवैध शराब बनाने के प्रमुख बिधूना नगर के मोहल्ला आदर्श नगर सूरजपुर व कीरतपुर आदि में लगातार अवैध शराब पकड़ने के लिए की जा रही छापेमारी से अवैध शराब बनाकर बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

गुरुवार को कोतवाल शशिभूषण मिश्रा द्वारा पुलिस बल के साथ दोपहर में आकस्मिक छापा डालकर भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद करने के साथ कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है वहीं मौके पर 100 लीटर से अधिक शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला लहन भी नष्ट किया गया है। कोतवाल श्री मिश्रा ने बताया है कि किसी भी कीमत पर क्षेत्र में अवैध शराब बनने व बिकने नहीं दी जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...