Breaking News

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर केआरके ने आखिरकार कर दी बड़ी भविष्यवाणी

बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में अपना कमाल नहीं दिखा पा रही हैं।एक-के-बाद-एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही है। बॉलीवुड के अभिनेता केआरके जो आए दिन  फिल्मों की समीक्षा के लिए मशहूर है हाल ही में उन्होंने आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा  पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

केआरके ने ‘शमशेरा’ का उदाहरण लेते हुए आमिर खान पर निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट कर यह दावा किया है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है। केआरके ने लिखा, आज सिनेमाघरों में रिलीज होने के तीन हफ्तों बाद शमशेरा अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो गई है।

बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान जो यूट्यूब पर अपने विवादित मूवी रिव्यु के लिए पहचाने जाते हैं हाल ही में उन्होंने आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुछ दिनों पहले उन्होंने पृथ्वीराज चौहान को सिनेमा हॉल से देखते हुए रिव्यू दिया था और अक्षय कुमार की एक्टिंग को वाहियात करार दिया था।

अब केआरके एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और उन्होंने आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। केआरके के इस रिव्यू से आमिर खान के फैंस को झटका लग सकता है। ‘ फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के छह महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यानी 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करेगी।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...