Breaking News

संदिग्ध अवस्था में मिला दलित किशोरी का शव, जांच में जुटी पुलिस

रविवार रात से गायब थी किशोरी मंगलवार सुबह गांव से 200 मीटर दूर पश्चिम खेत में मिला शव

मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के गांव गरवापुर में गांव से 200 मीटर पश्चिम एक खेत में गांव निवासी किशोरी रितु 20 वर्ष पुत्री सुरेश का शव मिलने से हड़कम्प मच गया रितु पिछले 3 दिन से लापता थी। सुबह 8:00 बजे एक ट्यूबबेल के किनारे खेत में शव राहगीरों ने देखा और परिजनों को सूचना दी परिजन सूचना सुनकर सन्न रह गए।

परिजनों ने बताया कि रितु रविवार की रात से गायब हैं, जिसे इधर उधर बहुत तलाश किया कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने अभी तक किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि कल किशोरी की मां ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। उस पर तत्काल ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस की टीमें गठित कर जांच कराई जा रही है।

उधर मृतका के परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस ने किशोरी को ढूंढने का कोई प्रयास नहीं किया। हैरत की बात तो यह है कि रविवार रात से गायब किशोरी का शव मंगलवार की सुबह गांव से सिर्फ 200 मीटर पश्चिम एक खेत में मिलता है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या किशोरी 3 दिन तक गांव में ही बंधक रही या रविवार को ही उसकी हत्या कर दी गई और लोगों ने शव मंगलवार को देखा परिजनों के अनुसार किशोरी के गले और पीठ पर चोटों के निशान भी हैं। जिससे परिजन व ग्रामीण तमाम तरह की आशंकाएं व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल किशोरी की हत्या कैसे हुई और किसने की यह तो पुलिस की जांच के बाद ही पता लगेगा लेकिन दलित किशोरी का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से गांव और क्षेत्र में हड़कंप मचा है।

रिपोर्ट-हरविन्दर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...