Breaking News

किसानों के हित में लक्ष्मण सिंह ने की पैदल यात्रा

चाचौड़ा। पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने सोमवार को बीनागंज से किसानों के हित के लिए पैदल यात्रा राजस्थान के खामखेड़ा धाम तक की। बीनागंज से 65 किलोमीटर दूरी पर स्थित खामखेड़ा धाम, क्षेत्र में प्रसिद्ध धाम माना जाता है। लोगों की मान्यता है कि श्री बालाजी के कामखेड़ा धाम जो कोई भी सच्चे दिल से अपनी मुराद लेकर जाता है वह जरूर पूरी होती है।

लक्ष्मण सिंह : श्री कामखेड़ा धाम पदयात्रा

पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह अपने भतीजे राधौगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह के साथ चाचौड़ा तहसील व तहसील से लगे ग्रामीण क्षेत्र में पानी ना गिरने एवं किसानों को आ रही अन्य प्रकार की समस्याओं से उन्हें छुटकारा दिलाने, अपनी खेती करने के लिए अच्छी वर्षा के लिए मनोकामना का प्रण लेकर कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं राधौगढ़ वर्तमान विधायक जयवर्धन सिंह अपने कांग्रेसी समर्थकों के साथ श्री कामखेड़ा धाम पदयात्रा की। प्रारंभिक पदयात्रा में क्षेत्र के समस्त कांग्रेसी व गांववाले उपस्थित रहे। यात्रा को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक कांग्रेसियों ने पैदल यात्रा में भाग लिया।

बीनागंज के श्री रामानंद आश्रम बालाजी की प्रतिमा की पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा 65 किलोमीटर की यात्रा का नगर में जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।

जयकारा लगाकर यात्रा को आगे बढ़ाया

चाचौड़ा तहसील में पानी नहीं गिरने की वजह से क्षेत्र की समस्या को लेकर किसानों के हित में पूर्व सांसद एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा पैदल 65 किलोमीटर की खामखेड़ा बालाजी धाम तक यात्रा निकाली गई।

विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश और दिल्ली का सफर होगा महंगा, इन रूटाें पर होगा इतना किराया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी ने रोडवेज बसों का किराया बढ़ा दिया ...