Breaking News

Lara Dutta ने नो मेकअप सेल्फी फैंस संग की शेयर, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ बेहद मुश्किल

लारा दत्ता अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली अभिनेत्री ने भागम भागजैसी कई एनी फिल्मों में भी काम किया हैं । अभिनेत्री लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम पोस्ट में इसे ‘वास्तविक’ रखा।

वह फोटो-ब्लॉगिंग साइट पर गई और अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, एक बिना मेकअप के, और एक जहां वह एक पार्टी के लिए जाने के लिए तैयार थी। उसने अपने स्टाइलिस्टों को धन्यवाद दिया और कहा कि ‘कोई भी ग्लैमर नहीं जगाता’ और यह कि लोगों के एक गांव को सहजता से स्टाइलिश दिखने के लिए आवश्यक है।

लारा ने लिखा, “इसे वास्तविक रखना !!! यह मैं आज शाम 7 बजे था, एक हत्यारे कसरत के ठीक बाद जिसने मुझे मिटा दिया !!! अगली छवि 2 घंटे बाद मैं हूँ, अपनी बिरादरी का जश्न मनाने के लिए बाहर निकलने के लिए तैयार !! क्या बात है??? हमें वहाँ पहुँचाने के लिए एक छोटा सा गाँव चाहिए !! मेरे मामले में, हेयरड्रेसर असाधारण @clarabellesaldanha, मेरा भरोसेमंद मेकअप पाउच और एक पसंदीदा, ज्वेलरी टोन रंग।

उनके कच्चे अवतार पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई हस्तियों और प्रशंसकों ने दिवा की तारीफ करने के लिए चुटकी ली। फराह अली खान, डीन पांडे, कृतिका कामरा, गुल पनाग और डायंड्रा सोरेस जैसे लोकप्रिय लोगों ने दिल और आग इमोजीस को छोड़ दिया, अनीता श्रॉफ अदजानिया ने कहा, “दोनों में बहुत खूबसूरत”।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...