Breaking News

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त : अभिषेक मिश्रा

औरैया। समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। प्रदेश में लूट, अपहरण, हत्या की घटनाएं आम बात हो चुकी है। पुलिस का रवैया ऐसे अपराधों में गंभीर होने के बजाये शिथिल है। जिसका भरपूर फायदा प्रदेश में सक्रीय अपराधी उठा रहे हैं। मुझे भी प्रदेश में जाने के लिए रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा शनिवार को औरैया पहुंचे जहां वह पिछले दिनों शहर में रिटायर्ड पशु चिकित्सक कैलाश नारायण दीक्षित व दिबियापुर के बचत अभिकर्ता मनोज दुबे के परिजनों से मिले व उनकी हत्या किए जाने पर अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान वो बिधूना क्षेत्र के ग्राम रठगांव सपा कार्यकर्ता के घर भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि औरैया जिला ही नहीं पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। बिधूना, दिवियापुर, औरैया में हत्याएं हुई लेकिन किसी भी घटना का सही तरीके से अनावरण नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि वह प्रदेश में कहीं भी जाते हैं तो उन्हें रोकने का प्रयास किया जाता है, लेकिन वह रुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा वह समाज के लोगों से मिलने यदि जाते हैं तो इसमें गलत क्या है, क्यों रोका जा रहा है शायद सरकार अपनी जुल्म और ज्यादती की पोल खुलने से डर रही है। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाते हुए प्रत्येक समाज के लोगों को जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा भाजपा की सरकार से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है, आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है।

Loading...

उन्होंने कहा आने बाले दिनों में जनता के सहयोग से समाजवादी पार्टी प्रदेश सरकार की जुल्म और ज्यादती के विरुद्ध आन्दोलन करेगी और भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रदीप यादव, जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह यादव, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रामसनेही पाल, नगर पंचायत बिधूना चेयरमैन अमित कुमार बाथम सहित जिले के कई सपाजन उनके साथ मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दस वर्ष पूर्व मर चुकी महिला पर शांतिभंग की कार्रवाई, जांच के आदेश

औरैया। जनपद के एरवाकटरा में जमीनी विवाद के एक मामले में पुलिस द्वारा दस वर्ष ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *