Breaking News

नदी में डूबने से चरवाहे की मौत

औरैया। जनपद के अछ्ल्दा क्षेत्र में अहनैया नदी से जानवरों को निकालने गए चरवाहे की नदी में डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद किसान के शव को नदी से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के सलेमपुर निवासी किसान कृपा शंकर उर्फ संजय (32) आज सुबह 9 बजे घर से जानवरों को चराने के लिए गांव से आधा किलोमीटर दूर मेंहना की ओर गया था, इसी दौरान जानवर पास में स्थित अहनैया नदी में चले गये।

किसान जानवरों को बाहर निकालने के लिए नदी में चला गया जहां गहरी पानी में चले जाने से वह डूब गया और उसकी मृत्यु हो गई। किसान के नदी में डूबने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। जिनके द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में गोताखोरों व ग्रामीणों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसान के शव को नदी से खोज निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया कि मृतक किसान दो बीधा खेती बटाई पर लिये था और अपने बड़े भाई टिल्लू के साथ मिलकर खेती और जानवर चरा कर परिवार का भरण-पोषण करता था। किसान की मौत पर पत्नी नूतन, माँ तारा देवी समेत परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था, उसकी तीन वर्ष की एक वेटी वैष्णवी है। ग्रामवासियों ने किसान युवक की नदी में डूबकर मौत होने पर जिलाधिकारी से आर्थिक मदद दिलाये जाने की मांग की है।

Loading...

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दस वर्ष पूर्व मर चुकी महिला पर शांतिभंग की कार्रवाई, जांच के आदेश

औरैया। जनपद के एरवाकटरा में जमीनी विवाद के एक मामले में पुलिस द्वारा दस वर्ष ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *