Breaking News

लग्जरी कारों को छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन में टहलती नजर आई सारा

एक्ट्रेस सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनको लोग उनकी सिंपलिसिटी के लिए पसंद करते हैं. इतनी बड़ी सेलेब होने के बाद भी वो हमेशा डाउन टू अर्थ रहती हैं. एक्ट्रेस की ऐसी पर्सनालिटी को दिखाने वाले एक और किस्सा सामने आया है. असल में एक्ट्रेस लग्जरी कारों को छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन और ऑटो में टहलती नजर आई हैं. आपको बता दें कि सारा ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा अली खान के कैप्शन में लिखा…
सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने 9 दिसंबर 2022 को ये वीडियो पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. वीडियो में सारा अली खान लोकल ट्रेन में घूमती नजर आ रही थीं. उनके आस-पास काफी लोग खड़े थे. वीडियो में आगे एक्ट्रेस ने ऑटो से भी सफर किया. पोस्ट के कैप्शन में सारा ने लिखा, “नमस्ते दर्शकों. आज हमने अपना दिमाग इस्तेमाल किया और समय का सदुपयोग कर हमने एक ट्रेन लिया.”

एक्ट्रेस थीं नो मेकअप लुक में..
आपको बता दें कि सारा अली खान नो मेकअप लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लू सूट पहन रखा था. उनके बाल खुले हुए थे और उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था. लोग एक्ट्रेस की सादगी को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर काफी यूजर्स ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा कि इतनी अमीर होने के बाद भी एक्ट्रेस के अंदर जरा भी एटीट्यूड नहीं है. इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि सार अली खान को अच्छी परवरिश देने का सारा श्रेय अम्रिता जी(Amrita Singh) को जाता है.

सारा अली खान ने केदारनाथ’ (Kedarnath) से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के साथ काम किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘कुली नंबर 1’, ‘लव आज कल’, ‘अतरंगी रे’ और ‘सिंबा’ में काम किया था. सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म जैसे कि ‘लुका छुप्पी’, ‘गैसलाइट’, ‘द इमोर्टल अश्वथामा’ आदि में नजर आएंगी.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...