Breaking News

टॉप टेन अपराधयों की बन रही है लिस्ट, सभी जाएंगे जेल: विजय भूषण

औरैया। अपराधी चाहे कितना ही बड़ा और रसूखदार हो लेकिन उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश भर में टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है, जिनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई जल्द अमल में लाई जाएगी। यह बात शनिवार को जनपद के दिबियापुर पहुंचे जिले के नए नोडल अधिकारी एवं आईजी विजय भूषण ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि गवाहों के जागरूकता के अभाव में अपराधियों के प्रति गवाही नहीं हो पाती थी, लेकिन अब गवाहों को जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा की टॉप टेन अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है, जिनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विकास दुबे एनकाउंटर के बाद प्रदेश में अपराधियों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है साथ ही अपराधियों को खंगाला जा रहा है, कोई भी कितना भी बड़ा अपराधी क्यों ना हो, चाहे उसे किसी भी व्यक्ति का संरक्षण प्राप्त हो, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने जनपद में मरीजों की संख्या 24 घंटे के अंदर अचानक दोगुनी होने पर कहा कि करोना के प्रति अभी भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं और घरों से बिना मास्क लगाए निकलते हैं इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा इसको लेकर के लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है, साथ ही पुलिस उन लोगों खिलाफ कार्रवाई कर रही है जो बिना मास्क लगाकर के घर से निकलते हैं।

इसके पूर्व उन्होंने कोविड-19 हॉस्पिटल दिबियापुर व कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया, साथ ही अधिकारियों को कई तरह के निर्देश दिए इस दौरान उनके साथ अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित प्रभारी थाना निरीक्षक अनिल विश्वकर्मा थाने का फोर्स मौजूद रहा। नोडल अधिकारी/आईजी विजय भूषण ने दिबियापुर स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी प्रभारी डा. जितेंद्र यादव द्वारा की गई व्यवस्था की सराहना भी की। इसके बाद वह दिबियापुर के फफूंद चैराहे पर अचानक रुक गए व वाहन चेकिंग की व्यवस्था परखी, वहां से निकल रहे वाहन चालकों को बिना हेलमेट निकलने पर उनसे मास्क व हेलमेट लगाने को जागरूक किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...