Breaking News

भारत बनाम बांग्लादेश के पहला टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखें यहां

टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस का इंतजार अब समाप्त होने वाला है. हिंदुस्तान  बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज को देखने का प्लान बनाने वाले फैंस के लिए पहले टी20 मुकाबले से जुड़ी तमाम जानकारी यहां उपस्थित है. हिंदुस्तान  बांग्लादेश की टीमें तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में खेलेंगी. रविवार को दिल्ली में यह मुकाबला होने जा रहा है.

भारतीय टीम शानदार फॉर्म में है लेकिन बांग्लादेश को वो हल्के में नहीं आंकने वाली. कैप्टन रोहित शर्मा ने भी शनिवार को मैच से पहले यह बात साफ कर दी. बांग्लादेश के स्टार  टी20 के कैप्टन शाकिब अल हसन पर आईसीसी द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी टीम खतरनाक है. हिंदुस्तान के विरूद्ध बांग्लादेश के पास उलटफेर करने का मौका होगा.

कहां खेला जाएगा हिंदुस्तान  बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला ?

भारत  बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मुकाबला 3 नवंबर (रविवार) को खेला जाएगा. यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाना है.

कितने बजे से खेला जाएगा पहला टी20 मुकाबला ?

भारत  बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे प्रारम्भ होगा. टॉस मैच प्रारम्भ होने से आधे घंटे पहले 6.30 पर किया जाएगा.

भारत बनाम बांग्लादेश पहला टी-20 मैच का लाइव प्रसारण बोला देखें ?

भारत  बांग्लादेश के बीच पहले टी-20 मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

भारत  बांग्लादेश के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं.

इसके अतिरिक्त हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर  नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

भारत की टी20 टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दूबे, शार्दुल ठाकुर.

बांग्लादेश की टी20 टीम

महमूदुल्लाह रियाद (कप्तान), सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, आफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, मुशफिकुर रहीम, अनिमुल इस्लाम, लिटन दास, अराफात सनी, अल-अमीन हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबू हैदर, शफिल इस्लाम, अबू हैदर, तैजुल इस्लाम.

About Samar Saleel

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...