Breaking News

ट्रांसफार्मर पोल से टकराया लोड, छह लोग गंभीर घायल

औरैया। जनपद के एरवाकटरा में अनियंत्रित लोडर के ट्रांसफार्मर पोल से टकराने से पर चालक समेत उसपर सवार छह लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी एरवाकटरा में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेला थाना क्षेत्र के ग्राम हरवंशपुर निवासी अमन कुमार व सौरभ भदौरिया, फतेहपुर निवासी बृजेन्द्र, नरेन्द्र व बेदप्रकाश हरियाणा के पानीपत से अपना घरेलू सामान लादकर घर वापस आ रहे थे, लोडर अमन चला रहा था। आज दोपहर जैसे ही लोडर एरवाकटरा के कुदरकोट तिराहे पर पहुंचा वैसे ही समायन निवासी राजवीर की मोटरसाइकिल से टकराकर अनियंत्रित हो ट्रांसफार्मर पोल से टकरा गया जिससे पोल ट्रांसफार्मर समेत धरासायी हो गया और लोडर चालक अमन, सौरभ, बृजेन्द्र, नरेन्द्र, बेदप्रकाश व राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र एरवाकटरा में भर्ती कराया। सीएचसी अधीक्षक डॉ. मोहित कुमार ने बताया कि लोडर चालक अमन कुमार व सौरभ भदौरिया के गंभीर चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य घायलों का सीएचसी ऐरवा कटरा में उपचार किया जा रहा है।

Loading...

सौरभ कुमार ने बताया कि लोडर पर सबार सभी साथी हरियाणा के पानीपत रेलवे स्टेशन पर ब्रेड व चाय बेचने का काम करते थे, लॉक डाउन के दौरान सभी घर बापस आ गए थे, सोमवार को सहार से अमन भदौरिया का लोडर किराये पर लेकर पानीपत से घरेलू सामान लेने गए थे, बुधवार लौटते समय लोडर मोटरसाइकिल से टकराकर अनियंत्रित होकर ट्रांसफार्मर रखे पोल से टकरा गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन, ओमप्रकाश मिश्र बने जिलाध्यक्ष

रायबरेली। बुधवार को राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की आवश्यक बैठक लखनऊ मंडल अध्यक्ष व जिला संयोजक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *