Breaking News

लोगों को डराने वालीं अदा खान ने मालदीव के समंदर किनारे दिखाया अपना बोल्ड अंदाज,आप भी देखे

टीवी जगत के जानेमाने सीरियल ‘नागिन (Nagin)’ की एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) की तस्वीरें इंस्टाग्राम खूब धूम मचा रही हैं. वो इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. टीवी पर नागिन के अवतार में लोगों को डराने वालीं अदा खान मालदीव में समंदर के किनारे बोल्ड अंदाज में तस्वीरें ा रही हैं. साथ ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी भी कर रही हैं.

अदा खान ने मालदीव में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट कर के अपने फैन्स का दिल जीत लिया. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पास फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट आता है. इसके बाद वो समंदर में तैरता हुआ ब्रेकफास्ट करती हैं.

समंदर की तस्वीरों में अदा खान पिंक एंड प्रिटेंड स्‍विमसूट में हाई बन और सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों पर ज्यादातर यूजर्स ने उनकी तारीफ की है. कुछ अन्य तस्वीरों में वो येलो, रेड और व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. फैन्स इन तस्वीरों की वाहवाही कर रहे हैं.

बता दें कि अदा खान जल्द ही कलर्स टीवी पर खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगी. रोहित शेट्टी शो का प्रमोशन शुरू कर चुके हैं. जल्द ही शो का प्रसारण शुरू किया जाएगा. इसके पहले अदा ने टीवी की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए काफी मेहनत की है. वह ‘पालमपुर एक्‍प्रेस’, ‘बहनें’, ‘अमृत मंथन’, ‘ये है आशिकी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...