Breaking News

दो घरों के टूटे ताले, लाखों की नगदी व जेवरात चोरी

बछरावां/रायबरेली। राजामऊ रोड स्थित आजाद नगर मुहल्ले में गुरुवार की रात चोरों ने दो घरों के ताले तोड़ दिए। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर 5 लाख 40 हजार रुपए के जेवरात समेत 40,000 की नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल आये तो रजाई-कंबल साथ लाये, एक कंबल से मरीजों की नहीं बच रही सर्दी – मांगनें पर कर्मचारी नहीं देते दूसरा..

राजामऊ रोड स्थित आजाद नगर मुहल्ले में गुरुवार की रात चोरों ने शिक्षक ललित श्रीवास्तव पुत्र नंदकिशोर व ऑटोमोबाइल व्यवसायी रविन्द्र मिश्रा पुत्र शिवआधार मिश्रा के घर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शिक्षक ललित श्रीवास्तव के घर के गेट का ताला तोड़कर चोर घर में दाखिल हुए। फिर अलमारी व लाकर ताला तोड़ दिया। उनके घर से चोरों ने सोने की मंगलसूत्र, चैन, झाला, झुमकी, अंगूठी, नेकलेस व चांदी के पायल, बिछिया सहित चालीस हजार की नगदी पार कर दी। शिक्षक ललित श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को वह अपने गांव करदहा बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे।

जब वह शुक्रवार की दोपहर वापस आए, तो उन्होंने गेट का ताला टूटा हुआ पाया। घर के अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था। साथ ही अलमारी व लाकर का ताला टूटा हुआ था । 5 लाख 40 हजार की अनुमानित कीमत के जेवरात व 40,000 की नगदी चोर अपने साथ चोरी करके ले गए हैं।

पत्रकार की दादी का निधन, जताया शोक

वही मुहल्ले के लोगो ने पिछले छह माह से लखनऊ में रह रहे ऑटोमोबाइल व्यवसायी रविंद्र मिश्रा को उनके घर के गेट का ताला टूटे होने की सूचना दी। रविंद्र मिश्रा ने बताया कि उनके गेट का ताला तोड़ा गया है। टूटे हुए ताले नाली में पडे थे। पर अन्य कोई नुकसान नहीं हुआ है। थानाध्यक्ष नारायण कुशवाहा ने बताया कि मामले से संबंधित तहरीर मिली है। तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...