Breaking News

अपनी बेज्जती होते देख नेहा कक्कड़ भड़की व कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड सिंगर अक्सर अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि नेहा को गौरव गेरा (Gaurav Gera) व कीकू शारदा (Kiku Sharda) की क्लास लगानी पड़ी। मुद्दा इतना बढ़ गया कि अब नेहा के फैंस भी उनकी बेज्जती के लिए कीकू से सॉरी सुनना चाहते हैं।

दरअसल मुद्दा यह था कि हाल ही में कॉमिक एक्टर गौरव गेरा (Gaurav Gera) व कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने अपने एक शो में नेहा कक्कड़ के भूमिका से मिलता जुलता नाम रखकर उनकी हंसी उड़ाई। जैसा कि आए दिन ये दोनों किसी न किसी के साथ करते रहते हैं। लेकिन यह बात नेहा व उनके फैंस को पसंद नहीं आई।

अब इन दोनों को उनकी निहायती घटिया कॉमेडी को लेकर नेहा ने एक लंबा नोट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा। जिसमें नेहा ने बहुत ज्यादा कड़क लहजे में इस तरह की कॉमेडी की बुराई की। साथ ही यह भी बताया कि ऐसा करने से उनके दिल को कितना दुख पहुंचा है।

नेहा ने लिखा, “इस तरह की निगेटिव व अपमानजनक सामग्री बनाने के लिए इन लोगों को शर्म नहीं आती! मेरे लोग जानते हैं कि मैं मुझ पर कॉमेडी हो तो मैं कितनी सराहना करती हूं। लेकिन ये कॉमेडी के नाम पर घटियापन है। मेरे नाम का उपयोग करना बंद करो, मेरे नाम पर नाचना मेरी कॉपी करके एक्टिंग करना बंद करो। ” अगर तुम मुझसे बहुत नफरत करते हो तो गाने गाकर मुझे हरा दो। धन्यवाद”

नेहा ने एक दूसरे नोट में लिखा है, “इतना ज्यादा मजाक बनाते हो सिर्फ गाने पर? आपके पास कोई व विषय नहीं हैं? आपने मेरे गानों पर इतनी मेहनत की है, मेरे बारे में इतना लिखते हुए ऐसे शोज बनाते शर्म नहीं आती। ”

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...