Breaking News

देखरेख की आड़ में 3 साल की बच्ची को घर में अकेला देख डोली इस हैवान की नियत, किया…

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मुंबई से सटे ठाणे जिले के तुर्भे पाड़ा से सामने आया है। जहां पिछले शुक्रवार को एक 3 साल की बालिका से कथित बलात्कार मामले में पुलिस ने 27 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में प्राप्त खबर की माने तो, आरोपी बेरोजगार हैवन  उसका नाम सुभाष दुबे है जो पीड़ित परिवार संग जीवन बिता रहा था। खबर में कहा गया है कि आरोपी उस लड़की का शारीरिक शोषण उस वक्त करता था जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं होता था। वह बेरोजगार होने के नाते लड़की की देखरेख हेतु ठहरता था लेकिन वो देखरेख की आड़ में बालिका से बलात्कार की वारदात को अंजाम देता था।

उसने पिछले कल भी रेप किया लेकिन इसबार पीड़िता चुप नहीं रही और उसने इस संबंध में अपनी मां से शिकायत कर दी। वहीं माता ने बालिका को दर्द में तड़पते हुए देखने के पश्चात पूछा तो उसने सब कुछ कह दिया जिसके बाद परिजन कल देर रात पुलिस स्टेशन गए तथा शिकायत दर्ज कराई।

मामले में पुलिस के शिकायत लिखने के पश्चात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया व उसे भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एवं पॉक्सो अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत इल्जाम लगाकरअदालत में पेश करने की तैयारी चल रही है।

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...