Breaking News

गर्लफ्रेंड के गर्भपात से भड़का प्रेमी, गोली मारकर कर दी हत्या , पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरिका के टेक्सास में सनसनीखेज मामला सामने आया है। गर्लफ्रेंड के गर्भपात कराने से प्रेमी इतना भड़क गया कि उसने मॉल की पार्किंग पर अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर गोली मार दी। इस घटना से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

सीएनएन ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। उसने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड गर्भपात न कराए। उ

आरोपी “नहीं चाहता था (गोंजालेज) का गर्भपात हो।” पुलिस ने पार्किंग स्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं। जिसमें दंपति को सुबह 7:30 बजे देखा जा सकता है। पुलिस के अनुसार, दोनों की किसी बात पर बहस होती है, जिसके बाद गोंजालेज ने “उसे धक्का दिया और फिर दोनों चलने लगते हैं। थॉम्पसन तिलमिलाया हुआ था। उसने रिवॉल्वर निकाली और गोंजालेज को सिर में गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, जब वह जमीन पर गिरी तो मौत की पुष्टि करने के लिए आरोपी ने महिला पर फिर से गोली चलाई। लेकिन, तब तक गोंजालेज की मौत हो चुकी थी।

टेक्सास पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने गर्भपात कराने के लिए अपनी प्रेमिका के सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कहा कि 22 वर्षीय हेरोल्ड थॉम्पसन को स्ट्रिप मॉल की पार्किंग में 26 वर्षीय गैब्रिएला गोंजालेज को गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। टेक्सास में, लगभग छह सप्ताह के बाद गर्भपात अवैध है जब तक कि कोई चिकित्सा आपात स्थिति न हो।

About News Room lko

Check Also

दुबई में तैयार हो रहा दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, जानिए क्या-क्या होंगी खूबियां

दुबई में दुनिया के सबसे बड्डे हवाई अड्डे का काम शुरू हो चुका है। यह ...