उत्तर प्रदेश के देवरिया बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पाण्डेय में अपने शादी शुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की प्रेमिका के ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. प्रेमी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमिका समेत ससुराल के 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के डरैली मठिया गांव के रहने वाले अनिल मिश्र के बेटे पंकज मिश्र का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन इसी बीच लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया.

आरोप है कि 23 दिसंबर को प्रेमिका ने अपने प्रेमी पंकज को अपने ससुराल मिलने के लिये बुलाया था. देर रात पंकज उससे मिलने उसके गांव नोनार पाण्डेय गांव पहुंचा. तभी प्रेमिका और उसके ससुरालियों ने शोर मचाते हुये लाठी से पीट पीट कर प्रेमी को बुरी तरह से घायल कर दिया.शोर सुन कर आस पास के पड़ोसी मौके पर पहुंचे.

इस घटना की सूचना बनकटा पुलिस को दी मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रेमी पंकज को ईलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र भाटपाररानी पहुँचाया जहाँ डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया.वही मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है.