रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. बॉलीवुड में अगर कोई ऐसा एक्टर है जो अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो वह रणवीर सिंह ही हैं. हमेशा ही वह अलग-अलग अंदाज में नजर आते हैं और अपने इसी अंदाज से फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब हाल ही में रणवीर फिर अपने अतरंगी लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह को उनकी कजन के साथ स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर कलरफुल कपड़ों में दिखाई दिए.

वीडियो में रणवीर सिंह किसी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. जहां उन्होंने कलरफुल कपड़ों के साथ पिंक गॉगल में देखा गया. रणवीर का यह लुक एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच वायरल हो रहा है और यूजर उनके इस अतरंगी अवतार पर कमेंट कर रहे हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह का वीडियो शेयर किया है. जो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर रणवीर के फैशन सैंस पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की चर्चा कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘लेडी गागा को रणवीर सिंह से जलन होती होगी. वह सोचती होगी कि कोई मुझसे ज्यादा सनकी कैसे हो सकता है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘इन्होंने ठीक वैसे ही पिंक सनग्लासेस पहन रखे हैं, जैसा कि मेरी 3 साल की भांजी के पास है.’