Breaking News

नई स्लाविया के लिए कम सर्विस लागत की घोषणा

लखनऊ। स्कोडा ऑटो इंडिया ने नई स्कोडा स्लाविया सेडान के लिए सर्विस लागत की घोषणा की है। इसकी शुरुआत 0.46 प्रति किलोमीटर से हो रही है, इस लागत की गणना 5 साल या 75 हजार किलोमीटर जो भी पहले हो, की अवधि के लिए की गई है। स्लाविया सेडान में स्टैण्डर्ड तौर पर 4 साल या एक लाख किलोमीटर जो भी पहले हो की वारंटी की पेशकश की गई है इसमें वारंटी को 150,000 किलोमीटर के साथ 5 या 6 साल (जो भी पहले हो) के लिए बढ़ाने का विकल्प भी है।
वारंटी के अलावा ग्राहक 24,499 रुपये से शुरू हो रहे स्कोडा सुपरकेयर प्रि-पेड पैकेज के तहत संपूर्ण लागत को और कम कर सकते हैं। इन मेंटेनेंस पैकेज को स्टैण्डर्ड एन्हैंस्ड एवं कॉम्प्रीहेंसिव के तहत वर्गीकृत किया गया है। जिसमें पहले से परिभाषित रखरखाव एवं लागतों के अंतर्गत विभिन्न सीमित एवं विस्तारित वियर एंड टियर आइटम शामिल हैं। इससे ग्राहकों को कीमत की गारंटी मिलती है और महंगाई एवं कीमतों में उतार-चढ़ाव से सुरक्षा भी मिलती है।
स्कोडा सुपरकेयर एवं एक्सटेंडेड वारंटी को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ग्राहक के लिए स्लाविया रखना बिल्कुल परेशानी रहित हो जाता है साथ ही सेडान की रिसाड्युअल कॉस्ट भी बढ़ जाती है क्योंकि ये फायदे अगले मालिक को भी मिलते हैं। स्कोडा ऑटो इंडिया के पीस ऑफ माइंड कैम्पेन के अंतर्गत विभिन्न स्टैण्डर्ड एवं वैकल्पिक फायदे स्लाविया के स्वामित्व अनुभव को और बेहतर बनाते हैं। इनमें से कुछ हैं कॉम्पैक्ट वर्कशॉप जोकि सभी ग्रामीण क्षेत्रों में बिक्री पश्चात सुविधाओं को सुलभ बनाती है और यहां एक बिक्री शाखा भी होती है। जहां प्रति किलोमीटर सर्विस लागत को 21 प्रतिशत तक कम किया गया है।
इस कैम्पेन में 9 सालों के लिए स्कोडा असिस्ट रोड साइड असिस्टेंस प्ला्न का विस्तार किया गया है और साथ ही कुछ निश्चित सेवाओं के लिए टु-द-डोर मोबिकेयर मोबाइल सर्विस का भी प्रावधान है। स्कोडा ऑटो इंडिया ने नई स्लाविया 1.0 टीएसआइ सेडान को 28 फरवरी 2022 को लॉन्च किया था परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड 1.5 टीएसआइ सेडान को 3 मार्च 2022 को बाजार में उतारा गया। दोनों उत्पादों की बुकिंग्सं एवं डिलीवरी जोरशोर ढंग से चल रही है।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...